Header Ads

Register/ Booking for Jio Smartphone (INDIA KA SMARTPHONE JioPhone) जिओ के new Smart Feature Phone की बुकिंग के बारे में जानिए।

Register/Booking for free Jio Smartphone

Register/Booking for Jio Smartphone (INDIA KA SMARTPHONE JioPhone)
जिओ के new Smart Feature Phone की बुकिंग के बारे में जानिए। 




नमस्कार मित्रों
MP Education Gyan Deep का उद्देश्य आपको Education related updates से अवगत कराना है, किन्तु विगत कुछ समय से बहुत लोगों ने हमें एक लिंक share की जिसमें Jio Smartphone की बुकिंग के लिए का उल्लेख था। उस लिंक से केवल share का ही ऑप्शन आ रहा था। इतने लोगों को शेयर करो तो बुकिंग होगी,  आपको सही जानकारी मिल सके इसलिए यह जानकारी दी जा रही है।
New - MP Board High School एवं Higher Secondary Exam 2020 में 0 से 40 प्रतिशत परीक्षा परिणाम वाले विद्यालय एवं केचमेंट की Middle School के Teachers की दक्षता आंकलन परीक्षा की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक कीजिए.
Jio के स्मार्ट फीचर फ़ोन की सभी जगह चर्चा है. वैसे तो काफी समय से इस फ़ोन के बारे में लोगों की उत्सुकता बनी हुई थी. श्री मुकेश अम्बानी द्वारा गत दिनों इस फोन के बारे में घोषणा करते हुए जानकारी दी गई. जिओ के इस फीचर फोन की इफेक्टिव प्राइस 0 रूपये है. इसके लिए आपको 1500 रूपये जमा कराने होंगे जो 3 वर्ष बाद आपको वापस मिल जायेंगे. 

Pre-Booking fir Free Jio Smartphone -

जो जानकारी मिली है उसके अनुसार जिओ फोन की प्री booking 24 अगस्त 2017  से शुरू होगी तथा प्री booking कराने वालों को सितम्बर तक फोन दिया जा सकता है.

Booking for Jio Smartphone

आजकल Jio के इसी स्मार्ट फीचर फ़ोन की एडवांस booking के बारे में Whatsapp पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें jio फोन मुफ्त में बांटने और आज ही बुकिंग के लिए एक link share की जा रही है।

वायरल हो रहा मेसेज 

“जिओ की तरफ से बिल्कुल फ्री में बाटा जा रहा है
👉 📱 जिओ फोन 📱👈
जिओ फोन की advance बुकिंग आज से प्रारंभ
 👉 शुरुआती subscribers को मिलेगी 1 साल तक मुफ़्त कालिंग और अनलिमिटेड डाटा 
आज ही यहाँ बुक करें अपना जिओ फोन 🙏 
🇮🇳बिल्कुल मुफ़्त🇮🇳🙏” 





इसके साथ एक लिंक भी दी गई है. 

(हमें एक मित्र ने जानकारी दी कि उसने मेसेज के साथ दी लिंक से फ़ोन बुक करना चाहा तो नाम और स्टेट लिखकर सबमिट करने पर booking  के लिए इस मेसेज को 12 लोगों को शेयर करने को कहा  गया.)

Jio Smartphone की booking के लिए Register कैसे करें ?

Gyan Deep को भी कई लोगों ने यह मैसेज send किया। हमने इस लिंक से जिओ फोन बुक कराने के बजाय Jio की वेबसाइट अधिकारिक www.jio.com से जानकारी लेना उचित समझा। Jio की Website पर जाने पर इस तरह Advance booking की कोई जानकारी नहीं मिली. 

हाँ INTRODUCING INDIA KA SMARTPHONE JioPhone के साथ जिओ फोन की इमेज मिली. इस इमेज पर क्लिक करने पर Register InterestShare your details with us and we will get back to you के साथ अपनी डिटेल दर्ज कर Submit के लिए लिखा था. Name, Email, Mobile Number तथा पिन कोड लिख कर सबमिट करने पर एक मेसेज डिस्प्ले हुआ Thank you for registering interest! 

और कुछ ही सेकंड्स में मोबाइल पर Jio की ओर से SMS प्राप्त हुआ जिसमें लिखा था – 

Dear Costomer, Thank you for your interest in Jiophone India Ka Smart Phone. We will keep you updated about the developments related to this phone. Thank You, Team Jio.
  • New Jio Phone 
  • Monsoon Hungama
  • Exchange Offer
  • दीजिए पुराना मोबाइल फोन + ₹501 और पाइये New JioPhone 




आप भी यदि जिओ के इस स्मार्ट फीचर फोन की जानकारी तथा रजिस्टर कराना चाहते हैं तो किसी अन्य प्रचारित लिंक के बजाय Jio की अधिकृत वेबसाइट www.jio.com पर विजिट कीजिए. आशा है यह जानकारी आपके लिए उपयोगी सिद्ध होगी।

आपको Gyan Deep की जानकारियां उपयोगी लगे तो प्लीज इन्हें share कीजिए तथा कमेंट अवश्य कीजिए।

कोई टिप्पणी नहीं

Gyan Deep. Blogger द्वारा संचालित.