Header Ads

PayTunes - Call Suniye Aur Paye Free Recharge कॉल सुनिए और पाइए फ्री recharge

PayTunes - Call Suniye Aur  Paye Free Recharge
कॉल सुनिए और पाइए फ्री recharge 
PayTunes अब कॉल सुनने के मिलेंगे पैसे !

Paytunes - कॉल सुनिए और पाइए फ्री रिचार्ज
Paytunes कॉल सुनिए और पाइए फ्री रिचार्ज

free recharge प्राप्त दिलाने वाले कई एप आपने सुने होंगे, किन्तु सभी में ऑफर के अंतर्गत कुछ apps डाउनलोड करने होते हैं या किसी ऑनलाइन सर्वे में भाग लेना होता है. अब एक नया एप आया है PayTunes जो आपको आपकी रेगुलर कॉल सुनने पर भी फ्री recharge दे रहा है.

Free Recharge

यदि आपको कॉल सुनने के पैसे मिले तो कैसा लगेगा ? वह भी जो सामान्य कॉल आपके पास अपने मित्रों या परिचितों की कॉल . आपको आश्चर्य होगा कि यह संभव है. आज Gyan Deep लाया है आपके लिए एक ऐसे ही एप्प की जानकारी, इस नए apps ने इसे संभव बनाया है. एक समय था जब इनकमिंग कॉल के लिए भी पैसे देने होते थे, किन्तु अब समय बदल गया है. अब आपको कॉल सुनने के भी पैसे मिलेंगे. आपके हर आने वाले कॉल पर आपको पॉइंट मिलेंगे जिन्हें आप रिचार्ज में बदल सकते हैं । साथ ही इस एप्प में Tambola ऑफर भी मिलता है, जिसके अंतर्गत अपने पॉइंट्स का उपयोग कर आप Lucky Draw में भाग लेकर प्रतिदिन 20 रूपये से 500 रूपये तक का free recharge प्राप्त कर सकते हैं ।

दिल्ली IIT से पास आउट दो  छात्रों ने एक Apps तैयार किया है- PayTunes. पेट्यून्स नाम का यह एप  Google Play Storeपर उपलब्ध है. इस एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर अपने मोबाइल में इंस्टाल करना है, उसके बाद आपको हर आने वाली कॉल के कुछ पॉइंट मिलेंगे जिन्हें आप Recharge में बदल सकते हैं. इसके लिए बाद में आपको न तो कोई एप डाउनलोड करना है और न ही किसी सर्वे में हिस्सा लेना है. 

यह एप काम कैसे करता है ?


यह एप आपके मोबाइल पर कॉल्स आने पर बजने वाली RingTone कम्पनियों के विज्ञापन में बदल देती है. याने आपके मोबाइल पर हर आने वाली कॉल पर रिंगटोन के रूप में अलग-अलग कम्पनियों के विज्ञापन की धुन सुनाई देगी.

🌠इस एप को इंस्टाल करने के बाद आपकी हर आने वाली कॉल पर रिंगटोन के स्थान पर कम्पनियों के विज्ञापन की धुन बजेगी. बस इसी tune को सुनने के आपको पॉइंट मिलेंगे. 




🌠7 सेकंड रिंगटोन बजने पर आप कॉल उठाते हैं तो आपको 1 पॉइंट मिलेगा औए यदि 15 सेकंड के बाद कॉल रिसिव करते हैं तो आपको 2 पॉइंट मिलेंगे.


🌠आपकी कॉल की अवधि कम से कम 10 सेकंड होने पर ही आपको पॉइंट मिलेंगे यह एप बिना इन्टरनेट के भी चलती है.

🌠 इस प्रकार आपको अपने मोबाइल पर आने वाली हर कॉल से आपको Point मिलेंगे, जिनका उपयोग कर आप फ्री में रिचार्ज प्राप्त कर सकते हैं ।

#Getfreerecharge

🌠 आप point का उपयोग एप में उपलब्ध Tambola Ticket ले कर प्रतिदिन होने वाले लकी ड्रॉ में हिस्सा लेकर ₹ 20 से ₹ 500 तक का फ्री रिचार्ज प्रतिदिन जीत सकते हैं ।


तो फिर देर किस बात की नीचे दी गई link पर click कीजिए और PayTunes एप डाउनलोड कीजिए और हर कॉल नई Ringtone सुनिए और फ्री Recharge पाइए -----
(इस लिंक से Paytunes एप डाउनलोड कर मोबाइल नम्बर रजि. करने पर आपको Bonus Point और ₹ 5 ऑफर के तहत मिलेंगे)

यदि आपको यह जानकारी उपयोगी लगे तो इसे Like एवं Share भी कीजिए । यदि आप चाहते हैं कि Gyan Deep की जानकारियाँ आपकी facebook टाइम लाइन पर भी मिले तो Please Gyan Deep के facebook page को like कीजिए । 

Gyan Deep के facebook पेज पर जाने के लिए यहाँ click कीजिए, और हमारे facebook पेज को like कीजिए ।


Gyan Deep

कोई टिप्पणी नहीं

Gyan Deep. Blogger द्वारा संचालित.