Header Ads

MP Education ,MP Tribal Portal पर Pay Slip देखना / डाउनलोड करना

MP Education Salary Slip : MP Tribal Portal

MP Tribal Pay  Slip

MP Tribal Portal पर salary slip देखना / Download करना-

आज Gyan Deep पर एम पी ट्राइबल पोर्टल पर pay slip देखने की जानकारी दी जा रही है। वैसे आप अपनी वेतन पर्ची एजुकेशन पोर्टल पर से भी प्राप्त कर सकते हैं, इसके लिए आपकोwww.educationportal.mp.gov.in पर अपनी यूनिक id व पासवर्ड से login करना होता है । जहाँ आप my page पर दिए ऑप्शन वेतन पर्ची पर क्लिक करके अपनी पे स्लिप देख सकते हैं। किंतु जैसा कि ऊपर बताया गया इसके लिए आपको यूनिक आई दी के साथ-साथ 7 अंकों का पासवर्ड भी चाहिए होता है।



यदि आप बिना login के अपनी वेतन पर्ची देखना / Download करना चाहते हैं तो Tribal Department की वेबसाइट से salary slip प्राप्त कर सकते हैं । यहाँ आपको केवल यूनिक आई डी की आवश्यकता होगी।

Rajya Shiksha Sewa Bharti evm Padonnati Niyam - 2016 ( मध्य प्रदेश राज्य शिक्षा सेवा (शाला शाखा) भर्ती तथा पदोन्नति नियम 2016 )

आप अपनी सैलरी स्लिप ( Pay Slip ) अपने मोबाइल पर देख सकते है । इसके लिए आपको अपनी यूनिक आई. डी. की आवश्यकता होगी । यूनिक आई डी एक 6 अंक का कोड होता है जो विभाग द्वारा प्रत्येक कर्मचारी को जारी किया जाता है ।




यदि आपको अपना यूनिक id ज्ञात नहीं है तो आप नीचे दी गई link पर क्लिक करके अपना Unique ID जान सकते हैं---

अपना यूनिक आई डी जानने की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक कीजिए )






आगे नीचे दी लिंक पर click करने पर नीचे दिए चित्र अनुसार विंडो ओपन होगीं ।


यहाँ आपको अपना यूनिक आई डी नम्बर लिखना है ।

आगे जो विंडो ओपन होगी उसमे आपकी डिटेल रहेगी (नाम, पदनाम, पदस्थ संस्था आदि) उसके नीचे select Month का आप्शन रहेगा , जहाँ आपको month select कर दिया कैप्चा वर्ड बॉक्स में लिख कर आगे बढ़ने पर आपकी pay Slip डाउनलोड होंना शुरू हो जाएगी । जिसे आप देख सकते है ।
यहाँ आपको यह बता दें कि पिछले कुछ समय से पे स्लीप डाउनलोड के समय कभी-कभी एरर शो होता है या पे स्लीप पीडीएफ फॉर्मेट में डाउनलोड होने के बजाय .aspx फॉर्मेट में डाउनलोड हो जाती है जो कि अन सपोर्टेड होने के कारण मोबाइल पर ओपन नहीं होती है। ऐसी परेशानी आने पर दूसरे ब्राउज़र में डाउनलोड कीजिए।
mp tribal portal से pay slip Download करने के लिए नीचे दी लिंक पर click कीजिए ~~~



" अपनी Pay Slip देखने के लिए यहाँ Septadeep पर क्लिक कीजिए "


PayTunes - Call Suniye Aur Paye Free Recharge कॉल सुनिए और पाइए फ्री recharge

********************
अध्यापक संवर्ग हेतु ऑनलाइन संविलियन प्रक्रिया के बारे में जानिए ~
यदि आप अध्यापक संवर्ग के एक निकाय से दूसरे निकाय में संविलियन के लिए online आवेदन प्रक्रिया के बारे में जानना चाहते है , तो यह जानकारी आपके लिए है। अधिक जानकारी के लिए नीचे दी लिंक पर क्लिक कीजिए -



मध्य प्रदेश शासन द्वारा शिक्षक संवर्ग / अध्यापक संवर्ग के सम्बन्ध में जारी विविध महत्वपूर्ण आदेश / सर्क्युलर

MP Education Gyan Deep (Septadeep.blogspot.com) द्वारा इस पोस्ट के माध्यम से अध्यापकों को जिलेवार/विकासखण्ड वार/पदवार तथा विषयवार रिक्त पदों की डिटेल देखने की जानकारी दी जा रही है । इस जानकारी के माध्यम से आप जिले के अंतर्गत विकासखण्ड वार सहायक अध्यापक, अध्यापक तथा वरिष्ठ अध्यापक के विषयवार रिक्त पदों की डिटेल देख सकते हैं । आगे दी जा रही link के द्वारा आप अध्यापक संवर्ग के रिक्त पदों की जानकारी अपने mobile / computer पर देख सकते हैं । अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई link पर Click कीजिए ~~~

Adhyapak Samvarg Online Transfer : View Vacancies (mp education portal पर अध्यापक संवर्ग के रिक्त पदों की जानकारी 






*****************

फ्री में मोबाइल रिचार्ज की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक कीजिए । How to get free recharge .

****
एजुकेशन पोर्टल पर login करके भी आप अपनी Pay Slip देख सकते है एजुकेशन पोर्टल पर login की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

******************************************
MP Education Gyan Deep

कोई टिप्पणी नहीं

Gyan Deep. Blogger द्वारा संचालित.