Header Ads

IFMIS : बिना लॉग इन ifms mptreasury से Salary Slip प्राप्त करना

ifms salary slip septadeep.blogspot.com

IFMIS : बिना लॉग इन ifms mptreasury से Salary Slip प्राप्त करना



MP Govt. कर्मचारियों का वेतन ifms mptreasury के माध्यम से जनरेट होता है, अध्यापक संवर्ग से नवीन शिक्षक संवर्ग में नियुक्त हुए अध्यापक जिनके Employee Code जारी हो चुके हैं उनका वेतन भी अब ifms mptreasury  के माध्यम से ही निकलेगा. यह जानकारी आप septadeep.blogspot.com पर देख रहे हैं। यदि एम्प्लोयी कोड जारी हो चूका है किन्तु लॉग इन हेतु पासवर्ड अभी प्राप्त नहीं हुआ है तो आप बिना लॉग इन किए भी ifms mptreasury से अपनी सैलरी रिपोर्ट देख सकते है. पोस्ट में दी लिंक से कुछ लोगों की स्लिप खाली आ रही है या कोई त्रुटि शो हो रही है जबकि कुछ लोगों की स्लिप शो हो रही है।



बिना लॉग इन ifms से सैलरी रिपोर्ट प्राप्त करना - यदि आप अभी एम्प्लोयी कोड व पासवर्ड नही प्राप्त कर सके हैं तब भी आप mptreasury की आगे दी जा रही लिंक से अपने बैंक एकाउंट में सैलरी के रूप में जमा राशि जान सकते हैं. इसके लिए आपको बैंक IFSC कोड, एकाउंट नम्बर, सैलरी माह तथा वर्ष दर्ज कर सबमिट करना होगा. mptresury द्वारा आपके एकाउंट में जमा राशि की जानकारी मिल जाएगी.

Salary Slip - ifms mptreasury से प्राप्त होने वाली इस रिपोर्ट में आप सकल वेतन में से NPS, GIS आदि कटोत्रों के बाद शेष राशि जो वेतन के रूप में आपके बैंक खाते में जमा हुई है उसकी जानकारी मिलेगी, पूरी Salary Slip के लिए आपको ifms mptreasury पोर्टल पर अपने Employee Code और Passwordसे लॉग इन करना होगा

यहाँ आपको यह भी बता दें कि यह केवल सम्बन्धित माह में ifms mptreasury से आपके खाते में जमा राशि जानने का तरीका है, पूरी सैलरी स्लिप के लिए ifms पर लॉग इन करना होगा और कई बार ifms सर्वर पर लोड अधिक होने से या अन्य किसी समस्या से सैलरी रिपोर्ट प्राप्त नहीं हो पाती या ब्लेंक  Slip Download होती है

निवेदन - पोस्ट में दी लिंक से कुछ लोगों की स्लिप खाली आ रही है या कोई त्रुटि शो हो रही है जबकि कुछ लोगों की स्लिप शो हो रही है। यदि आप स्लिप न देख सके और आपको परेशानी हुई है तो हम क्षमा चाहते हैं।
🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻
आपको यह जानकारी उपयोगी लगे तो कृपया इसे नीचे दिए whatsapp बटन पर क्लिक कर अपने मित्रों को share जरुर कीजिए.

कोई टिप्पणी नहीं

Gyan Deep. Blogger द्वारा संचालित.