Header Ads

Tribal Teachers के Employee Code जारी न होने के कारण और की जाने वाली कार्यवाही की जानकारी।

TWTAMP - Tribal Teachers के Employee Code जारी न होने के कारण और की जाने वाली कार्यवाही की जानकारी।

यदि आप आदिवासी विकास विभाग (जनजातिय कार्य विभाग) (ट्रॉयबल) के अंतर्गत कार्यरत प्राथमिक शिक्षक / माध्यमिक शिक्षक / उच्च माध्यमिक शिक्षक हैं तो यह जानकारी जरूर देखिए, इस जानकारी के साथ एक pdf फ़ाइल पोस्ट की जा रही है। पीडीएफ फाइल में उन शिक्षकों की जानकारी है जिनके Employee Code जारी नहीं हो सके हैं। एम्प्लॉयी कोड जारी न होने से सम्बंधित कारणों की जानकारी नीचे दी जा रही है। Employee Code जारी होने पर ही 7th Pay Fixation सम्भव हो सकेगा।



file में विभिन्न कारणों को अलग-अलग रंगों में प्रदर्शित किया गया है। Employee Code जारी न होने के कारणों में PRAN Number उपलब्ध न होना, NON IRA, Bank Account Details, IFSC Code, Mobile Number / Email ID, DOB आदि प्रमुख है।

यह पीडीएफ फाइल Tribal Welfare Teachers Association MP (TWTAMP) के माध्यम से प्राप्त हुई है।  पीडीएफ फाइल में TWTAMP के श्री डी के सिंगौर, श्री मनीष पवार, श्री सुरेश यादव एवं श्री हेमेन्द्र मालवीय के Whatsapp Number दिए गए हैं जिन पर मैसेज कर अधिक जानकारी प्राप्त की जा सकती है। 

इस पोस्ट साथ पीडीएफ फाइल दी जा रही है,  जिनके एंप्लॉयी कोड नहीं आए हैं । उनके डाटा में कहां गड़बड़ी है चेक कर सकते हैं चेक करते समय निम्न बातों पर ध्यान ध्यान दें -

1. नीला रंग - प्रान नम्बर के कालम में यदि नीला रंग है है तो नॉन आई आर ए है ।इसके लिए आप CSRF फॉर्म भरना है, अच्छा होगा फॉर्म सीधे CTD (सतपुड़ा भवन) भोपाल में जमा करें फॉर्म रिजेक्ट नहीं होगा ।



2.  लाल रंग - प्रान नम्बर के कॉलम में यदि लाल रंग है तो प्रान गलत हो सकता है ,आप को सही प्रान डालना है । या फिर हो सकता है प्रान के लिए ऑनलाइन आवेदन किया हो यदि ऐसा है तो फॉर्म सब्मिट हो गया हो तो ISS फॉर्म भरें।
3. हरा रंग -  यदि प्रान नम्बर के कॉलम में हरा रंग है तो आपका प्रान हो गया है आपको PRAN में कुछ नहीं करना है । केवल आप का खाता क्रमांक और बैंक का IFSC कोड हमें भेज दें
4. सफेद रंग -  यदि प्रान के कॉलम में सफेद रंग ⚪ है और जगह खाली  है या Not Available लिखा है तो प्रान नहीं आया है CSRF फार्म भरें ।
5.  प्रान नम्बर के अलावा अन्य जानकारी भी चेक करें जैसे DOB , E-mail ID बैंक खाता नम्बर ,बेसिक  वेतन,ग्रेड पे आदि गलत हो तो उसे ठीक करना ।
6.  यदि डाटा में गड़बड़ी है तो जो डाटा गड़बड़ है सिर्फ वहीं जानकारी ब्लॉक / जिला पदाधिकारी के माध्यम  से शिट में लिखे वाट्स एप नम्बर पर दें। जानकारी देते समय सीरियल नंबर और नाम जरूर बताएं ।
TWTAMP (ट्रॉयबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन) की इस मुहिम में सभी सक्रिय सदस्य सहयोग करें ।
नोट : - जिन लोगो के नाम पहले की सूची में थे अब नही है उनके नाम भोपाल भेज दिए गए हैं। एक सप्ताह में कोड आ जायेंगे ।
अधिक जानकारी के लिए आप TWTAMP के श्री डी के सिंगौर (9425483556), श्री मनीष पवार (9425436604),  श्री सुरेश यादव (9926809650) एवं श्री हेमेन्द्र मालवीय (9752393841) के Whatsapp Number  पर मैसेज कर सकते हैं।

देखिए सूची - सूची को आप ज़ूम भी कर सकते हैं। (पीडीएफ फाइल Download करने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए)

कोई टिप्पणी नहीं

Gyan Deep. Blogger द्वारा संचालित.